Champcash me jyada se jyada joining karane ka tarika.

CHAMPCASH में ज्‍यादा सेे ज्‍यादा ज्‍वाइनिंग करानें का नया तरीका

CHAMPCASH में ज्‍यादा सेे ज्‍यादा ज्‍वाइनिंग करानें का नया तरीकाजानिये क्‍या क्‍या खास हुुआ सेेमिनार में (1 MAY 2016)Online काम करिये और कमाइये 10000 रूपये महीना
नमस्‍कार दोस्‍तो, अब CHAMPCASH एक साल का हो गया हैै। इसके साथ ही यह पूरे विश्‍व में लॉच हो चुका है। फिक्‍स इनकम प्‍लान भी आने वाला है। शॉपिंग वाला प्‍लान भी पहले आ चुका। अर्न मोर तो पहले सेे है ही इनकम ही इनकम हैं। लेकिन इतना सब होनें केे बाद भी इनकम सिर्फ एक ही चीज पर टिकी हुुई है। जितनी बडी टीम उतनी बडी इनकम। मल्‍टीलेवल मार्केट में सारा कुुछ टीम पर निर्भर करता है अौर टीम तब ही बडी बनती है जब आपका प्रजेन्‍टेश शानदार होता हैै।आज हम आपको कुछ ऐसी खास बात बता रहे हैं जिससे आप आसानी से अपनी टीम को बडा कर पाओगे।
दोस्‍तो आप जितना ज्‍यादा अपने स्‍थानीय लोगों को इससे जोड पाओगे आपको उतना ही फायदा होगा। यह सच है कि ऑनलाइन लोग आसानी से जुड जाते हैं लेकिन यह भी सच है कि वो काम भी बहुत जल्‍दी बन्‍द कर देते हैं। अगर अाप को अपनी टीम में दिन दूूनी रात चौगुनी तरक्‍की करनी हैं तो आप अपने स्‍थानीय लोगों को जोड सकते हो। दोस्‍तो बहुत आसान हैं अपने नीचे स्‍थानीय लोगों को जोडना। और इसमें एक चीज और पक्‍की हैै कि जितने भी लोग जुडेगें वो सब अपना चैलेन्‍ज भी कम्‍पलीट करेंंगे। आइये हम बताते हैं कि कैसे काम करना हैं। 
1- अपने शहर में चैम्‍पकेश केे पम्‍पलेट छपवाइये जिसमें लि खा हो कि बेरोजगार घर बैठै कमाइये या और भी कुुछ। उसमें सीधे रूप से चैम्‍पकेश केे बारें में न बताऐं। क्‍योंकि लोगों के मन में जो नकारात्‍मकता भर दी है कुुछ फ्राॅॅण्‍ड कम्‍पनियों नें। इस वजह से वो चैम्‍पकेश को भी उसी नजर से देखनें लगें हैं। आप उन्‍हे अपने नम्‍बर पर कॉन्‍टेक्‍ट करनें को कहें। इस तरह के पम्‍पलेट लगभग 400 रूपये में 1000 छप जाते हैं। आप उन्‍हे अपने शहर की खास जगह जहॉ बहुत ज्‍यादा लोग आते हो जैसे रेलवे स्‍टेशन, बस स्‍टैैण्‍ड, कॉलेज, रेेस्‍टोरेन्‍ट, सिनेमा हॉल आदि जगह पर चिपका दीजिये।
2- जो भी आपसे कॉल करें उन सभी को अपने ऑफिस, घर या किसी जगह पर (एक जगह निश्‍चित कर लीजिये अौर पम्‍पलेट पर उसका पता भी छपवा दीजिये। ) पर निश्‍चित समय पर आनें को कहें। इसके अलावा रोजाना 5 जाननें वालों को भी बुला लीजिये। और उन सब को एक साथ प्‍लान बताइये। और जिस जिसको आपका प्‍लान अच्‍छा लगें उन्‍हे चैम्‍पकेश ज्‍वाइन करा दीजिये अौर चैलेन्‍ज कम्‍पलीट करा दीजिये।
3- ऐसा आप सप्‍ताह के 6 दिन कीजिये। रविवार के दिन  सारे एक्टिव यूूजर्स को बुला लीजिये और उन्‍हे ट्रैनिंग मैटेरियल दीजिये। उनसे सवाल जबाब करिये। उन्‍हे मोटीवेशन द‍ीजिये। अपने लीडर्स केे बारें में भी बताइये।
अगर मान लीजिये आपके पोस्‍टर्स को पढकर 10 लोग भी रोज आपसे मिलने आये और 5 लोग आपने अपनेे जानने वाले बुलाए। तो आपके पास रोजाना 15 लोग आऐंगे। और चैम्‍पकेश का प्‍लान समझाया तो कम से कम 5 लोग आसानी से ज्‍वाइन भी हो जााऐंगें और अपना चैलेन्‍ज भी कम्‍पलीट कर लेंगे। इस हिसाब से आपकोो  महीनें में 150 ज्‍वाइनिंग मिली। सोचिये एक महीनें में 150 ज्‍वाइनिंग तो 6 महीनें में 1000 ज्‍वाइनिंग हो जाऐंगी। और उन 1000 लोगों की टीम आपके नीचे लाखों लोगों की टीम खडी कर देगी। और आज का रिकार्ड उठा कर आप देेख लीजिये कि जिस बन्‍दें केे लेवल 1 में 1000 ज्‍वाइनिंग हैै वो लाखोंं रूपये कमा चुका हैै। और अब तो फिक्‍स इनकम भी आनें वाला हैै। फिर आप कितना कमाओंगे। सोच लीजिये। अगर रोजाना 1 घण्‍टे में 10-15 लोगों को प्‍लान समझानें में इतना फायदा हैै तो फिर देर किस बात की है। कल सेे ही काम शुरू कीीजिये।
जानिये क्‍या क्‍या खास हुुआ सेेमिनार में (1 MAY 2016)
नमस्‍कार दोस्‍तो बीते 1 मई को चैम्‍पकेश एक साल का हो गया। जिसकेे सेलीब्रेेश्‍ान के रूप में एक विशाल सेमीनार आयोजित किया गया था। जिसमें तमाम बडे बडे लीडर्स से लेकर नये यूूजर्स तक ने बढ चढ कर भाग लिया। इस सेेमीनार को लेकर कुछ अहम फैसले भी हुुये। जिससे ऑनलाइन इनकम करनें में आसानी होगी। आइये जानते हैं क्‍या क्‍या नया मिला चैम्‍पकेश में



1- BANK WITHDRAWAL की लिमिट कम कर दी गयी। 
दोस्‍तो पहले चैम्‍पकेश में बैंक से पैसा निकालनें के लिये 10 डॉलर होना जरूरी था। लेकिन अब उसे 5 डॉलर कर दिया गया है। बैंंक रीडम में जाकर आप 05 डॉलर रूपये का विड्रॉ कर सकते हो लेेकिन ध्‍यान रहें 5 के जगह 05 ही लिखें
ये भी पढें:- बैंंक में पैसे कैैसे ट्रॉन्‍सफर करें। 
2- चैम्‍पकेश पूरे विश्‍व में लॉच हो गया हैै। 
चैम्‍पकेश को पूरे विश्‍व में लॉच कर दिया गया है। अब कहीं भी कोई भी चैैम्‍पकेश को ज्‍वाइन कर सकता हैै। फिलहाल विदेश में ज्‍वाइनिंग करानें की कोई इनकम नही होगी। क्‍योंकि वहॉ पर चैलेेन्‍ज नही हैं। फिक्‍स इनकम प्‍लान आते ही ज्‍वाइनिंग शुरू हो जाऐगी।
ये भी पढें:- जानिये क्‍या है फिक्‍स इनकम प्‍लान (प्रथम भाग)



Online काम करिये और कमाइये 10000 रूपये महीना
जरा सोचिये अगर अाप कोई व्‍यापार शुरू करते हो तो सबसे पहले आपको अपने पास से एक पूँजी लगानी होती है। लेकिन अगर हम कहें कि बिना इन्‍वेस्‍ट किये अाप हजारो रूपये महीने कमा सकते हो तो कैसे रहेगा। दोस्‍तो आज हम आपको एक ऐसी स्‍कीम बताने जा रहे हैं जिससे जुडकर आप रोजाना 500 रूपये बडे आराम से कमा सकते हो। वो भी बिना किसी इन्‍वेस्‍टमेन्‍ट किये। लेकिन इसके लिये अापके पास एण्‍ड्रायड फोन होना बहुत जरूरी है बिना एण्‍ड्रायड फोन के यह काम नही हो सकता। जानिये ऐसा कौन सा काम है भाई लेकिन जानने से पहले एक बात ध्‍यान रखिये हम कोई भी काम कर ले जब तक लगन से नही करेंगे कभी सफल नही होंगे।
दोस्‍तो अाजकल इण्‍टरनेट पर एक एप्‍पलीकेशन धूम मचा रहा है जिसका नाम है CHAMPCASH यह एक ऐसा अनोखा एप्‍पलीकेशन है जो हमें मल्‍टीलेवल मार्केटिंग का विकल्‍प देेता है वो भी बिना कुछ इन्‍वेस्‍ट किये। यकीन मानिये इस काम में आपका एक रूपया भी खर्च नही होगा। ख्‍ार्च होगा तो सिर्फ थोडा सा दिमाग और थोडा सा समय।
करना क्‍या है।
1- दोस्‍तो सबसे पहले यहॉ क्लिक करके इस एण्‍ड्रायड एप्‍प काे डाउनलोड करना हैं फिर इन्‍स्‍टाल करना हैं । स्‍पान्‍सर आई डी मॉगने पर 5394825 डालनी होगी।
2- जब आप एप्‍प को खोलेगे तो उसमें 6 या 7 एप दिये होंगे उनकाे डाउनलोड करना है।
3- सभी एप डाउनलोड करनें के बाद आपकी आईडी एक्टिवेट हो जायेगी अौर आपको 1 डालर यानी 60 रूपया बोनस मिलेगा।
4- उसके बाद आपको कुछ मैसेज दे दिये जाऐंगे जिनको आप व्‍हाटसअप और फेसबुक ग्रुप में पोस्‍ट करना पडेगा। यकीन मानिये आप जितने ज्‍यादा मैसेज को पोस्‍ट कर सकते हो आपकी इनकम उतनी ही ज्‍यादा होगी।
कैसे होगी इनकम
जब आप किसी भी ग्रुप में मैसेज पोस्‍ट करोगे और उस मैसेज को पढ कर कोई बन्‍दा CHAMPCASH को ज्‍वाइन करेगा तो आपको तुरन्‍त 20-60 रूपये मिल जायेगें। आपको कुल 7 लेवल तक इनकम मिलेगी। सोचिये अगर एक अापने पूरे दिन में 50 व्‍हाटस अप ग्रुप में पोस्‍ट किया अौर आपकी पोस्टिंग से 10 लोगों ने भी CHAMPCASH ज्‍वाइन किया तो आपके एक दिन के 600 रूपये आसानी से हो जाऐंगे। यानी एक ग्रुप में पोस्‍ट करनें के आपको पूरे 12 रूपये मिलेंगे। तो है न फायदे का सौदा। अब अाप सोच लीजिये कि आप कितने ग्रुप में पोस्टिंग कर पाओगे। अगर अाप रोजाना 20 ग्रुप में पोस्टिंग करोगे तो आप  रोजाना 500 रूपये आसानी से कमा सकते हो।
नोट:- दोस्‍तो यह काम बेहद आसान है ऐसा सोच कर ब‍हुत सारे लोग इसे डाउनलोड तो कर लेते हैं लेकिन  बाद में डेटा बचाने के चक्‍कर में उसमें दिये गये सभी एप को डाउनलोड नही करते। आप पहले सोच लीजिये कि आप को डेटा बचाना है या पैसा कमाना है। आपको फायदा तब ही मिलेगा जब आप उन सभी एप को डाउनलोड करोगे। 
CHAMPCASH को इस लिंक से डाउनलोड कीजिये
http://www.champcash.com/5394828

Whatsapp no:- 7004676448

Comments

Popular posts from this blog

दोस्तों इस पोस्ट को पूरा पढ़े। आपको CHAMPCASH बिजिनेस की जानकारी मिलेगी।

CHAMPCASH में ज्‍यादा सेे ज्‍यादा ज्‍वाइनिंग करानें का नया तरीका