आज हम आपको बताऐंगे कि CHAMPCASH में कैसे ज्‍यादा सेे ज्‍यादा INCOME कैसे करें।

आज हम आपको बताऐंगे कि CHAMPCASH में कैसे ज्‍यादा सेे ज्‍यादा INCOME कैसे करें।

नमस्‍कार दोस्‍तो, आज हम आपको बताऐंगे कि CHAMPCASH में कैसे ज्‍यादा सेे ज्‍यादा INCOME कैसे करें। दोस्‍तो सब साथ यह प्राब्‍लम होती है। कि उन्‍हे इनकम कम आती है। दोस्‍तो कहीं न कहीं कुछ कमियॉ हमसे रह जाती हैं जिनके कारण्‍ा हमें इनकम कम आती है। आज हम उन्‍ही कारणो पर विचार करेंंगे। और मेरा दावा है कि अगर हम अपनी गल्तियों को सुधार लें तो हमारी इनकम डबल हो सकती हैै।



1- ज्‍वाइनिंग पर इनकम का कम आना

दोस्‍तो जब भी कोई व्‍यक्ति हमारे नीचे ज्‍वाइन करता हैै तो किसी व्‍यक्ति के हमें 0.500 डॉलर सेे भी ज्‍यादा मिलते हैंं और किसी व्‍यक्ति केे 0.100 डॉलर या इससे भी कम। आखिर एेेसा क्‍यों होता हैै। दरअसल हम ही कुछ गल्तियॉ कर देते हैं। हमें ज्‍वाइनिंग कराते समय कुछ बातों का ध्‍यान रखना चाहिये।

a- किसी भी शॉर्टकट जैसे ब्‍लूटूथ, या किसी भी शेयरिंग एप्‍पलीकेशन का इस्‍तेेमाल न करें अन्‍यथा कमीशन नही आऐगी।
b- एप्‍पलीकेशन डाउनलोड होने के बाद वो अपने आप ही प्रो‍सीड का ऑप्‍शन आयेगा। उस पर क्लिक करके आगें बढ जाऐंगे। क्लिक करते ही एप्‍पलीकेशन खुल जाऐगा। और अपने आप टाइम शुरू हो जाएगा। उस एप्‍पलीकेशन को खोलेे रखना हैं । अगर गलती से भी बैक की प्रेस हो गया तो टाइमर कट जाएगा। और कमीशन भी कम आऐगी।
c- अगर किसी फाेेन में पहले सेे कोई एप्‍पलीकेशन इन्‍सटॉल थी। तो उसका कमीशन नही आऐगा।
d- किसी भी एप्‍पलीकेशन मेेंं अगर कोई रेफरल आई डी मॉगता हैै तो उसेे बिना रेफरल कोड के ही सबमिट करें अगर किसी का रेफरल कोड डालेगो तो भी कमीशन नही आऐगी।
e- अगर आप सेेम वाई-फाई या सेम आई पी ऐड्रस से एप डाउनलोड करता है जिस वाई-फाई या आई पी एेेड्रस पर पहले वो एप्‍पलीकेशन डाउनलोड हो चुका हो तो सिस्‍टम को लगता हैै कि वही व्‍यक्ति द्वारा से एप्‍पलीकेशन डाउनलोड कर रहा है। इसलिये इस कन्‍डीशन में भी आपको कमीशन नही मिलती।

2- EARN MORE से Application डाउनलोड करनें पर इनकम का कम आना

कई बार ऐसा पाया जाता है कि अर्न मोर सेे एप्‍पलीकेेशन डाउनलोड करनें पर कमीशन कम आती हैै। इसके भी कई मिलते जुलते कारण हैं। जैसे समान आई पी ऐड्रस या वाई-फाई का होना या रेफरल कोड काेे डाल कर डाउनलोड करना। अक्‍सर ऐसा होता हैै हम कोई एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करते हैं और उसमें किसी का रेफर कोड डालते हो तो ऐसा माना जाता हैै कि वो एप्‍पलीकेशन आपकाेे उस व्‍यक्ति न रेफर  किया जिसकी रेफर आई डी आपने डाली थी। न कि चैम्‍पकेेश में। इसलिये आपको इसकी कमीशन नही मिलती।

3- SHOPING और RECHARGE पर इनकम कम आना या नही आना

इसमें समान आईपी ऐडस का कोई चक्‍कर नही हाेेता। लेेकिन इसमे दो चीज होती हैं पहला लिंक का टूट जाना दूसरा सही रेफरल का पता न लग पाना। हम दोनों कारणों के बारें में आप को विस्‍तार से बताऐंगे।
a- लिंक का टूट जाना- ऐसा अक्‍सर स्‍लो नेट स्‍पीड केे कारण्‍ाा होता है या बीच में किसी के फोन आने पर भी लिंक टूट जाता है तो पता नही चल पाता कि कस्‍टयूमर कहॉ सेे रेफर होकर आया हैै। इसलिये ऐसी सिचुऐशन आनें पर सारी प्रकिया दोबारा सेे शुरू करें
b- सही रेफरल का पता न लग पाना- दरअसल जब हम किसी भी साइट पर जाते हैं तो उस साइट को पता रहता है कि हम CHAMPCASH के यूजर हैं और वो हमें हमारी शॉपिंग का कमीशन दे देती है। लेकिन हम फिर से उसी साइट से कोई और सामान खरीदते है तो उस साइट को लगता हैै उसका ही कस्‍टयूमर शा‍ॅॅपिंग कर रहा है। इसलिये एक बार शॉपिंग या रीचार्ज करनें केे बाद दोबारा से रीचार्ज या शापिंग करनी हो तो वापस CHAMPCASH में जाकर फिर से प्रकिया दोहराओ।

4- डाउन से कम इनकम का आना

अक्‍सर जो गलतियॉ हम कर देते हैं वो ही गल्तियॉ हमारी डाउन भी करती है इसलिये हमें अपनी डाउन को अच्‍छे सेे गाइड करना होगा। ताकि हमें ज्‍यादा सेे ज्‍यादा ज्‍वाइनिंग आऐ।


दोस्‍तो अक्‍सर हम ही कमियॉ छोड देते हैं और दोष चैम्‍पकेश पर मडते हैं। दोस्‍तो अगर हम चाहते हैं कि हमें ज्‍यादा सेे ज्‍यादा से इनकम आऐ तो हमें इन कमियों में सुधार लाना होगा और अपनी टीम को भी अच्‍छे से गाइड करना होगा। अगर आप ऐसा कर पाते हो हम दावे के साथ कह सकते हैं कि अापको अच्‍छी इनकम आना शुरू हो जााऐगी।




Comments

Popular posts from this blog

दोस्तों इस पोस्ट को पूरा पढ़े। आपको CHAMPCASH बिजिनेस की जानकारी मिलेगी।

Champcash me jyada se jyada joining karane ka tarika.

CHAMPCASH में ज्‍यादा सेे ज्‍यादा ज्‍वाइनिंग करानें का नया तरीका